Sunday, November 4, 2018

धनतेरस पर इन चीजों का ध्यान रखें

धनतेरस को बहुत अच्छा और पवित्र त्यौहार माना जाता है। दिवाली त्यौहार धनतेरस से पांच दिनों तक शुरू होता है। धनतेरस पर बाजार से अच्छी चीजें ख़रीदना बहुत महत्वपूर्ण है।
                             
             
इस दिन घर लाया जाने वाला सामान घर की खुशी और समृद्धि लाता है। धनतेरस दिवस पर, नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें, जो कभी भी घर पर पैसे का नुकसान नहीं उठाएगा।

 सोने और चांदी के सिक्कों पर लक्ष्मी की मूर्ति रखना शुभ है। लक्ष्मीव की कृपा पूरे साल आपके लिए धनतेरस को सोने और चांदी के आभूषण घर लेकर आएगी। जिन लोगों के पास अपना खुद का व्यवसाय है, उन्हें व्यवसाय से संबंधित धनतेरस से संबंधित कोई चीज़ खरीदनी चाहिए।

 इलेक्ट्रॉनिक आइटम भी धनतेरस में खरीदे जा सकते हैं। लक्ष्मीप्ती की कृपा प्राप्त करने के लिए धनतेरस पर 11 गोमती चक्र खरीदें। धनतेरस पर कैलोरी के छोटे टुकड़ों का एक छोटा सा बर्तन खरीदना।
 धनतेरस पर एक सब्जी खरीदना शुभ फल पैदा करता है क्योंकि श्रवानी में मा लक्ष्मी की आदत है। स्वास्तिक और ओमी के डूडल आइटम खरीदें धनतेरस में धनिया की खरीद शुभ माना जाता है।

 दिवाली के दिन, भक्त लक्ष्मी को धनिया के बीज देते हैं और इसे अपने स्वयं के खजाने में रखते हैं।

धनतेरस पर इन चीजों का ध्यान रखें Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Unknown

0 comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();